मेक्सटाकाटाक

माइक ओ'नीलो

माइक फेयेटविले न्यू यॉर्क में पले-बढ़े, जहां उन्होंने चलते ही लैक्रोस का खेल खेलना शुरू कर दिया, अपने दादा टॉम हॉल से सीखते हुए, जिन्होंने फेयेटविले मैनलियस में हाई स्कूल कार्यक्रम शुरू किया।

माइक ने अपना हाई स्कूल करियर 2010 में ऑल-अमेरिकन ऑनर्स अर्जित करते हुए समाप्त किया, कॉर्नेल विश्वविद्यालय के लिए अपना रास्ता बना लिया, जहां वह बिग रेड के लिए 4 साल का मिडफील्डर था। कॉर्नेल ने 2013 में 3 आइवी-लीग चैंपियनशिप और 1 फाइनल चार में जीत हासिल की।

कॉलेज के बाद, माइक ने एमएलएल रैटर्स और ब्लेज़ के लिए पेशेवर लैक्रोस खेलते हुए अपना करियर जारी रखा और 2019 में पीएलएल क्रोम के साथ अपना करियर समाप्त किया।

पेशेवर स्तर पर खेलना जारी रखते हुए, माइक ने डेनवर में 3 डी लैक्रोस के लिए खेल की कोचिंग शुरू की, जहां उन्होंने 2018 तक लड़कों की टीमों और प्रोग्रामिंग का प्रबंधन करने में मदद की, जब उन्होंने 3 डी कोलोराडो गर्ल्स प्रोग्राम के निदेशक के रूप में पदभार संभाला। केवल कुछ वर्षों में, वह कार्यक्रम को 11 क्लब टीमों और 35 कॉलेजिएट प्रतिबद्धताओं (16 डिवीजन I) तक ले जाने में सक्षम था।

माइक ने कोलोराडो में लड़कों और महिलाओं के हाई स्कूल की दुनिया को भी प्रभावित किया है क्योंकि वह केंट डेनवर गर्ल्स के मुख्य कोच बने हुए हैं और उन्होंने अरापाहो, माउंटेन विस्टा और बोल्डर हाई के साथ कई साल बिताए हैं।

माइक ओ'नील एक पूर्णकालिक JM3 कोच और सलाहकार के रूप में पुरुषों और महिलाओं के खेल को विकसित करना और सिखाना जारी रखता है।